हाजीपुर में जाप नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग : डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों ने बोला हमला, शख्स को लगी गोली हालात गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
hajipur me jaap neta ke ghar par tabdtod firing hajipur me jaap neta ke ghar par tabdtod firing

हाजीपुर : खबर है हाजीपुर से जहां जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के करीबी नेता घर पर दबंदों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जानकारी मिलकर रही है कि डेढ़ सौ करीब संख्या में पहुंचे लोगों ने जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव गोलू सिंह के घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के दौरान घर में मौजूद गोलू सिंह के चाचा को उन लोगों ने गोली मार दी।

मामला हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मरई चौक के नजदीक पड़ोस के ही रहने वाले दबंगों ने अपने समर्थकों के साथ जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव गोलू सिंह के घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घटना में जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव गोलू सिंह के चाचा को गोली लगी है। जिन्हे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है। वही मारपीट की घटना में जाप नेता और उनके परिजनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीँ जाप नेता गोलू सिंह ने बताया कि रंगदारी नहीं देने को लेकर दो-तीन दिन पहले विवाद हुआ था और मंगलवार अचानक डेढ़ सौ की संख्या में पड़ोस के रहने वाले सुधीर सिंह और उनके पुत्र सज्जन सिंह लगभग डेढ़ सौ के संख्या में पहुंचकर, घर पर चढ़कर 50 राउंड से अधिक फायरिंग किया है। जिसमें हमारे चाचा को गोली लगा है। उन्हे पीएमसीएच भेजा गया है मेरे साथ ही मारपीट की गई है।


Copy