पतली कमरियां जिंदगी भर रहीं ये राजा जी... : पूजा पंडाल में फूहड़ डांस,वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
hajipur me dashhara puja pandal me asheel dance, video viral hajipur me dashhara puja pandal me asheel dance, video viral

हाजीपुर : नवरात्र के दौरान पूजा पंडाल से अश्लील और फूहड़ डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आस्था के त्यौहार के दौरान ऐसे आयोजन से हर कोई हैरान रह गया। बता दें कि जिला प्रशासन के द्वारा पूजा समितियों को दिशा-निर्देश जारी किया गया था लेकिन इसके बावजूद आयोजकों ने बार बालाओं का डांस करा प्रशासन को ही खुली चुनौती दे दी।


मामला हाजीपुर के जिला मुख्यालय से 20 KM दूर महनार थाना अन्तर्गत चमराहरा गांव का बताया जा रहा है जहां दुर्गा पूजा पंडाल में बार बालाओं का अश्लील डांस सारी रात कराया गया। हालांकि जिला प्रशासन द्वारा दुर्गा पूजा पंडाल में अश्लील गाने, तेज साउंड सिस्टम और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए लोगों को निर्देश दिया गया था लेकिन सभी निर्देशों को दरकिनार रख आयोजकों ने अश्लील डांस का आयोजन किया।


वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब सवाल यह उठ खड़ा हुआ कि हर पूजा पंडाल पर मजिस्ट्रेट और पुलिस बल की तैनाती की गई थी तो क्या पुलिस और मजिस्ट्रेट के देखरेख में अश्लील डांस महनार में करवाया गया ?


Copy