हाय रे सिस्टम.... : तबेला बना सरकारी आवास, सिविल सर्जन ने दी सफाई

Edited By:  |
haay re system haay re system

सासाराम : खबर है सासाराम से जहां सदर अस्पताल परिसर स्थित डॉक्टरों तथा स्वास्थ्य कर्मियों को आवासीय सुविधा उपलब्ध कराने के लिए बन रहा स्टाफ क्वार्टर इन दिनों तबेला बन गया है। करोड़ो की लागत से बन रहे इस निर्माणाधीन ईमारत में अब गाय और भैंस का ही बसेरा है। वहीँ जब इस संबंध में जब सिविल सर्जन से बात की गई तो सफाई देते नजर आ रहे हैं।

*बिहार, बाहुबली और पुलिसिया अंदाज का कॉकटेल : वेब सीरीज 'KHAKHEE', एक बिहारी सिंघम की कहानी* https://klnk.in/ed1e7c

भवन निर्माण विभाग के द्वारा करोड़ों की लागत से सासाराम के अस्पताल परिसर में स्टाफ क्वार्टर का निर्माण कराया जा रहा था। पूरी कॉलोनी बसाई जा रही थी। जिसका लगभग 80% से अधिक काम पूरा हो चुका है। सिर्फ बिजली तथा पानी के कनेक्शन अभी बाकी है। लेकिन संवेदक के बीच में छोड़ देने के उपरांत भवन निर्माण विभाग से बिहार मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर कारपोरेशन लिमिटेड बीएमआरसीएल ने इसे अपने अधीन ले लिया है तथा बाकी का काम अब वह पूरा करवाएगी।

पीछे हट जा.... ये है सिर्फ मेरा प्यार ! : प्रेमी के लिए आपस में भिड़ी 5 प्रेमिकाएं, वीडियो वायरल https://klnk.in/091dde

वहीँ सासाराम के सिविल सर्जन डॉ. केएन तिवारी बताते हैं कि कई साल पहले ही संवेदक बीच में ही काम छोड़कर चला गया। ऐसे में अस्पताल के अगल बगल वाले लोग इसे तबेला के रूप में उपयोग करने लगे हैं। अगर इसका निर्माण हो जाए तो स्वास्थ्य कर्मियों को शहर में निजी आवास के लिए भटकना नहीं पड़ेगा और सभी लोग एक ही जगह रहेंगे। जिससे बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं लोगों को मिल पाएगी।

रंजन की रिपोर्ट


Copy