खबरदार मम्मी-पापा ! : मेरे प्रेमी को खरोंच भी आई..तो आपको सुप्रीम कोर्ट तक घसीटूंगी..

Edited By:  |
guruje ke payar me andhi hue chatra..mummi papa ko supreme court tak ghasitne ki dhamki. guruje ke payar me andhi hue chatra..mummi papa ko supreme court tak ghasitne ki dhamki.

Desk:-कहतें हैं कि प्यार अंधा होता है और उस अंधेपन में लोग मां-पिता और रिश्तेदार को भी अपना दुश्मन मानने लगतें हैं..ऐसा ही एक मामला बिहार के चंपारण से आ रही है..जिसमें छात्रा को अपनो कोचिंग के गुरूजी से प्रेम हो गया...जिद करके उसके साथ भाग कर शादी रचा ली और जब छात्रा के माता-पिता एवं मामा ने थाने में गुरूजी के खिलाफ शिकायत की..तो छात्रा ने सोसल मीडिया पर वीडियों शेयर कर अपना आवेदन वापस लेने की मांग की और ऐसा नहीं करने पर अपने मां-पिता को हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक घसीटने की धमकी दे रही है....

गुरूजी रूपी प्रेमी के साथ भाग कर शादी कर प्रेमिका से पत्नी बनी छात्रा ने सोसल मीडिया पर वायरल करते मां-पिता को धमकी देते हुए कहा कि मैं खुद से घर से भागी थी और अपने प्रेमी से फोन कर कहा कि मैने घर छोड़ दिया है और आप भी आप भी जल्दी आकर मेरे साथ शादी कीजिए.नहीं तो मैं किसी गाड़ी के नीचे आकर जान दे दूंगी..उसके बाद उसके प्रेमी उनके साथ आए और दोनो ने अपनी मर्जी से शादी कर ली है..शादी के बाद वेलोग बाहर भाग गए हैं और दोनो खुशी से रह रहें हैं...पता चला है कि मेरे पिता और मामा ने थाना में आवेदन देकर उनके पति और परिवार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है..ऐसे में मैं स्पष्ट करना चाहती हूँ कि मेरा अपहरण नहीं हुआ है..मैं बालिग हूं और अपने मर्जी से प्रेम विवाह किया है.अपने परिवार को धमकी देते हुए कहा कि मम्मी-पापा..आप तो जानते हैं कि मैं कितनी जिद्दी हूं..आप मेरे पति और ससुरालवालों के खिलाफ केस वापस ले लीजिए...अगर उनके पति या उनके परिवार के सदस्यों को खरोंच भी आई तो आपको हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक घसीट कर लाऊंगी....मामला जिले के चनपटिया प्रखंड के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र का है।

युवति के इस वीडियो के सोसल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके में हडकंप मचा हुआ है ..स्थानीय लोग तरह तरह की बातें कर रहें हैं. कोई इसे बदलते परिवेश का असर बता रहा है तो कोई अंधे प्रेम की कहानी... कोई परिवार की परवरिश में कमी तो कोई समय को दोष दे रहा है.युवति ने सिरसिया ओपी थानेदार के साथ ही पश्चिम चंपारण के डीएम और एसपी से खुद और ससुराल वालों की सुरक्षा की गुहार लगाई है. वहीं सिरसिया थानेदार ने कहा कि अपहरण की शिकायत पर जांच चल रही है.अपहृत युवति के साथ ही अपहर्ता युवक एवं उके परिजनों की खोजबीन की जा रही है.युवकि के बरामद होने पर उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा और फिर उसके फर्द बयान के आधार पर कोर्ट के आदेश का पालन किया जाएगा.


Copy