स्कूल में मचा हड़कंप : वैशाली में सरकारी विद्यालय में ड्यूटी पर तैनात गार्ड को गोली मारी..

Edited By:  |
Reported By:
Guard on duty in government school shot in Vaishali Guard on duty in government school shot in Vaishali

HAJIPUR:-खबर वैशाली जिले से है,जहां सरकारी स्कूल के गार्ड की गोली मार हत्या कर दी गयी है.हत्या के बाद परिवार के साथ ही ग्रामीणों में आक्रोश है,वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन मं जुट गय़ी है.जीतेन्द्र साल 2000 से ही स्कूल में गार्ड की नौकरी कर रहे थे.


गार्ड की हत्या की यह वारदात वैशाली जिला के राघोपुर प्रखंड अंतर्गत रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के रुस्तमपुर पंचायत स्थित रोशन राय हाई स्कूल की है.यहां बीती देर रात स्कूल में तैनात गार्ड जीतेन्द्र को अपराधियों ने गोली मार दी.


ग्रामीणों के अनुसार गार्ड जीतेन्द्र बीती रात खाना खाकर अपने घर से ड्यूटी के लिए स्कूल पर आये था। स्कूल के दूसरे तल्ला के बरामदे पर वे थे,तभी तीन की संख्या में आए अपराधियों ने गार्ड के साथ हाथापाई की और फिर गोली मार दिया। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग स्कूल की तरफ भागे-भागे आये जहां गार्ड को घायल अवस्था में पाया.तत्काल घायल को इलाज के लिए पटना के एनएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान गार्ड जीतेन्द्र की मौत हो गयी.

गार्ड की मौत की सूचना मिलती ही रुस्तमपुर पंचायत स्थित रोशन राय हाई स्कूल समेत पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया.गामीणों ने पुलिस से तुरंत ही अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.वहीं मौके पर पहंची पुलिस ने हत्यारे के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


Copy