GRP ने विदेशी शराब के साथ 3 कुलियों को पकड़ा : मौके का फायदा उठा पैसेंजर फरार, गंगासागर एक्सप्रेस से उतरा था यात्री

Edited By:  |
GRP ne videshi sharab ke sath 3 kuliyon ko pakda GRP ne videshi sharab ke sath 3 kuliyon ko pakda

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां जंक्शन पर उस वक़्त अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब ट्रेन से पैसेंजर का सामान ढोकर प्लेटफार्म से बाहर ला रहे 3 कुलियों को जीआरपी पुलिस ने दबोच लिया। मौके का फायदा उठाकर कुलियों के आगे आगे चल रहा पैसेंजर फरार हो गया। वहीँ जब सामान की तलाशी ली गई तो भारी भड़कम लगेज से विदेशी शराब बरामद हुई।

मामला समस्तीपुर जंक्शन का है जहां गंगासागर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच से उतरे पैसेंजर का सामान ढोकर 3 कुली स्टेशन से बाहर पार्किंग एरिया में ला रहे थे। इसी दौरान जीआरपी ने तीनों कुलियों को सामान के साथ अरेस्ट कर लिया और अपने साथ जीआरपी थाने ले आये। मौके का फायदा उठाकर पैसेंजर भाग निकला। बाकि कुलियों को मामले की जानकारी मिलते ही सभी ने समस्तीपुर रेलवे जंक्शन स्थित जीआरपी थाने का घेराव कर दिया।

जानकारी मिल रही है कि जीआरपी ने विदेशी शराब के साथ बैच नंबर 180 जितेंद्र कुमार, बैच नंबर 111 कमलेश कुमार और बैच नंबर 82 लाल साहब को अरेस्ट कर लिया है। ये तीनों कुली गंगासागर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच से पैसेंजर का सामान ढोकर ट्रेन से बाहर ला रहे थे। इसी दौरान जीआरपी ने कुलियों के द्वारा लाए जा रहे समान को चेक किया गया तो उसमे विदेशी शराब पाया गया। जिसे जीआरपी के द्वारा जब्त करते हुए तीनों कुलियों को हिरासत में ले लिया गया।

वहीँ तीनों कुलियों को हिरासत में लिये जाने की सूचना मिलते ही अन्य सभी कुली आक्रोशित हो गए और सभी कुलियों ने जीआरपी थाने का घेराव कर दिया। हिरासत में लिये गये कुलियों ने बताया की यात्री ने उन सभी को किताब उठाकर ले चलने की बात बताई थी। जीआरपी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कैसर खान की रिपोर्ट


Copy