धूं -धूं कर जला JDU विधायक के बेटे का रेस्टोरेंट : अगलगी में आसपास के कई घर भी जले, मची अफरातफरी

Edited By:  |
Reported By:
gopalmandal ke bete ka resturent dhoondhoon kar jala gopalmandal ke bete ka resturent dhoondhoon kar jala

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां एक घर में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते इस आग ने आसपास की कई और घरो को अपनी आगोश में ले लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद एक रेस्टोरेंट भी इस आग की चपेट में आ गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते सबकुछ जलकर राख हो गया। वहीँ यह रेस्टोरेंट गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के पुत्र का बताया जा रहा है।

मामला भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां जीरो माइल के पास स्थित रेस्टोरेंट के पीछे एक मकान में आग लग गई, जो देखते ही देखते रेस्टोरेंट और आसपास की कई अन्य घरों को भी अपने चपेट में ले लिया। कुछ ही घंटों में पूरा रेस्टोरेंट और आसपास की अन्य कई घर भी जलकर पूरी तरीके से राख हो गए। हालांकि सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई। आग लगने की घटना में करीब लाखों की क्षति बताई जा रही है।

वहीँ यह रेस्टोरेंट जेडीयू के बड़बोले नेता और गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के बेटे का बताया जा रहा है। विधायक के पुत्र का आरोप है कि कुछ दिन पहले ही लाल बहादुर शास्त्री नामक व्यक्ति से जमीन को लेकर उनका विवाद हुआ था। उन लोगों के द्वारा ही रेस्टोरेंट में आग लगाई गई है। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि एक दिन पहले विधायक आवास के पास भी आग लगाई गई थी।


Copy