मिली कामयाबी : गोपालगंज पुलिस ने 100 किलो से ज्यादा चांदी किया बरामद,कई गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Gopalganj police recovered more than 100 kg of silver, many arrested Gopalganj police recovered more than 100 kg of silver, many arrested

GOPALGANJ:-बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज से हैं.. यहां की पुलिस ने एक क्विंटल से ज्यादा के चांदी के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है और पूरे मामले की जांच को लेकर जीएसटी विभाग को भी सूचना भेजी है.

मिली जानकारी के अनुसार यह यह कार्रवाई प्रशिक्षु डीएसपी सह कुचायकोट थानाध्यक्ष साक्षी राय ने पुलिस के द्वारा भठवा मोड़ के पास की है.इस संबंध में साक्षी राय ने बताया कि एसपी के निर्देश पर मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पूरे जिले में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी वाहन जांच अभियान के तहत भठवा मोड़ के पास यूपी नंबर की लग्जरी होंडा कार कि जब जांच की गई तो इस कार से 102 किलो चांदी के आभूषण बरामद किया गया.इस मामले में पुलिस ने कार सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार किये गए यूपी के आगरा निवासी मनीष तोमर, जुगल शर्मा और रामकुमार सिंह से पूछताछ की जा रही है.

प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय ने आगे बताया कि बरामद चांदी को यूपी के आगरा से मुजफ्फरपुर के लिए ले जाया जा रहा था.इतनी भारी मात्रा में चांदी की बरामदगी को लेकर जीएसटी विभाग को भी सूचना दे दी गई है. जीएसटी विभाग के अधिकारी गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों से पूछताछ करेगी.


Copy