गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता : 10 दिनों के अंदर ही चोरी गई अष्टधातु की मूर्ति किया बरामद, जानें मामला

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj police ko mili badi safalta gopalganj police ko mili badi safalta

गोपालगंज : बड़ी खबर है गोपालगंज से जहां पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने 10 दिन के अन्दर ही मंदिर से चोरी की गयी अष्टधातु मूर्ति को बरामद कर लिया है। वही मौके से चोर गिरोह के 2 सदस्य को धर दबोचा है।

मामला गोपालगंज के मांझा थाना का है जहां 03 फरवरी को भटवलिया गाँव स्थित राम जानकी के मंदिर से भगवान की दो बेशकीमती मूर्तियाँ चोरी हो गयी थी। घटना के महज 10 दिन के अन्दर ही जहा चोरी की गयी सभी मुर्तिओं को मांझा थाना के सरेया मोड़ के पास सकुशल बरामद कर लिया है।वही इस चोर गिरोह का दो सदस्य को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है। चोरी की घटना दर्ज होते ही सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में मांझा थाना की पुलिस की टीम बनाकर मामले की छानबीन शुरू की गयी।

वहीँ घटना की जानकारी देते हुए एसपी ने कलह है कि महज 10 दिन के अन्दर ही पुलिस ने मूर्ति को बेचने का प्रयास करते दो अपराधियो को मांझा थाना सरेया मोड़ के पास गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी बरौली थाना के पिपरहिया गाँव के राजू कुमार महतो एवं मांझा थाना के साफापुर निवासी बदल कुमार है। गिरफ्तार किये गये दोनो अपराधियो के ऊपर पहले से भी मांझा और बरौली थाने में लूट,चोरी,और डकैती के कई आपराधिक मामले दर्ज है। मूर्ति बरामदगी मामले में एसडीपीओ संजीव कुमार सहित मांझा थाना के शामिल सभी पुलिस कर्मिओ को बेहतर कार्य के लिए सराहना की है।


Copy