शराब की खेप के साथ जवान अरेस्ट : उत्पाद विभाग की टीम को मिली कामयाबी, कार जब्त

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me sena ka jawan sharab ki khenp ke sath arrest gopalganj me sena ka jawan sharab ki khenp ke sath arrest

गोपालगंज : बिहार में शराब बंदी है लेकिन इसके बावजूद शराब तस्कर खुलेआम शराब की तस्करी कर ही रहे है।ताजा मामला सामने आया है गोपालगंज से जहां सेना का जवान भी विदेशी शराब की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शराब तस्कर सेना के जवान के पास से 46 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया है।


मामला कुचायकोट के बलथरी चेकपोस्ट का बताया जा रहा है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान टाटा इंडिगा कार को रोका गया। इस गाड़ी से टीम ने 46 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है। साथ ही वाहन चला रहे सेना के जवान को भी अरेस्ट किया है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि आम दिनों की तरह यूपी से बिहार की सीमा में आने वाले सभी गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी। इसी तलाशी के दौरान आर्मी लिखे हुए टाटा इंडिगा कार को रोका गया। इस कार में आर्मी के सिपाही केशव कुमार चौधरी से जब पूछताछ की गई तो उसने मधुबनी घर वापस लौटने की बात कही।


वही शक के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने कार में रखे सभी बैग की बारी बारी से तलाशी ली तो सभी बैग में हरियाणा निर्मित विदेशी शराब रखी हुई थी। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सेना का जवान केशव कुमार चौधरी सेना में सिपाही के पद पर तैनात है। वह दिल्ली से एक सप्ताह के लिए छुट्टी पर अपने गांव मधुबनी गांव में वापस लौट रहा था। उसके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी थे। बहरहाल आर्मी का जवान को गिरफ्तार कर फॉरवर्ड और बैकवर्ड लिंकेज की जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद जवान को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।


Copy