दिलचस्प मोड़ पर गोपालगंज उपचुनाव : मामा साधू और भांजा तेजस्वी आए आमने-सामने..

Edited By:  |
Reported By:
GOPALGANJ ME MAMA BHANJA KE CANDIDATE ME MUKABLA. GOPALGANJ ME MAMA BHANJA KE CANDIDATE ME MUKABLA.

Gapalganj:- बिहार के उप चुनाव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अपनों से ही चुनौती मिल रही है. गोपालगंज उपचुनाव के लिए पूर्व सांसद अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव की पत्नी इंदिरा यादव ने बसपा (बहुजन समाज पार्टी) से नामांकन किया है. इंदिरा यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सरहज हैं और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मामी.

इंदिरा यादव ने नामांकन के बाद लालू प्रसाद और राबड़ी देवी से भी आशीर्वाद लेने की बात कही है.इसके बाद इस चुनाव का मुकबला काफी रोचक होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

इंदिरा यादव ने कहा कि गोपालगंज में चुनावी मुद्दा विकास होगा और नामांकन करने के बाद जीजाजी लालू और दीदी राबड़ी से आशीर्वाद लेंगी. वहीं उनसे जब पूछा गया कि 'मामी का आशीर्वाद भांजा तेजस्वी यादव पर होगा या नहीं ? तो उन्होंने सवाल से कन्नी काटते हुए कुछ नहीं बोला.और कहा कि ये तो बाद ही बात है.

बताते चलें कि गोपालगंज विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन की तरफ से आरजेडी चुनाव लड़ रही है और मोहन प्रसाद गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है.इस बीच तेजस्वी की मामी ने बीएसपी से नामांकन दाखिल कर चुनाव को रोमांचक बना दिया है.वहीं बीजेपी की तरफ से दिवंगत बीजेपी विधायक सुभाष सिंह की पत्नी कुसुम देवी चुनावी मैदान में हैं.


Copy