किसान की पीट-पीटकर हत्या : सिंचाई को लेकर शुरू हुआ था विवाद, गोपालगंज से सामने आया मामला

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me kisan ki peet peet kar nirmam hatya gopalganj me kisan ki peet peet kar nirmam hatya

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां फसल सिंचाई के दौरान बुजुर्ग किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान स्व. स्वामीनाथ चौधरी के 62 वर्षीय पुत्र रवींद्र चौधरी उर्फ रमेंद्र चौधरी के रूप में की गयी। हत्या के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार हैं। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मामला गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के मनबोध परसौनी गांव का बताया जा रहा है जहां रमेंद्र चौधरी सूखे की मार से धान की फसल को बचाने के लिए पंपसेट से सिंचाई कर रहे थे. इसी दौरान इलेक्ट्रिक मोटर पंप चालू करने के साथ ही टोले के घरों में जाने वाली बिजली लो हो जा रही थी। इसी मामले को लेकर गांव के ही कुछ लोगों का किसान रवींद्र चौधरी से विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान आरोपितों ने किसान रवींद्र चौधरी की जमकर पिटाई कर दी। परिजन पहुंचते, तब तक किसान की मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से मृतक के घर पर चीख-पुकार मची हुई है। हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार का कहना है कि पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। जल्द ही हत्या में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


Copy