गोपालगंज में ज्वेलरी शॉप में लूट : लाखों के गहने ले उड़े अपराधी, लोगों में आक्रोश

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me jwellery shop me loot gopalganj me jwellery shop me loot

गोपालगंज : बड़ी खबर सामने आ रही है गोपालगंज से जहां बथुआ बाजार स्थित ज्वेलरी शॉप से लूट की बड़ी वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। अपराधियों ने लाखों के गहने पर हाथ साफ़ कर दिया और आराम से मौके से फरार हो गए। वहीँ घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया। बताया जा रहा है कि 6 हथियार बंद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

मामला गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार का है जहां तीन बाइक से आये 6 हथियारबंद अपराधियों ने गुप्ता ज्वेलर्स में लूट की वारदात को अंजाम दिया और विरोध करने पर दुकानदार प्रमोद प्रसाद को गोली मारकर और फरार हो गए। पीड़ित व्यवयसायी के मुताबिक 7 से 10 लाख के बीच गहनें की लूट हुई।

वहीँ प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो तीन बाइक पर सवार हो 6 अपराधी आए थे। जिन लोगों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम और झोले में गहने भरकर भाग निकले। भागने के दौरान अपराधियों ने बाजार में कई राउंड फायरिंग कर दशहत फैलाई। सभी अपराधी सिर में हेलमेट लगाये हुए थें। दिन-दहाड़े बाजार में हुई लूट की घटना को लेकर व्यवसायियों में जबरदस्त गुस्सा है। घटना से नाराज व्यवसायियों ने बथुआ बाजार की दुकानें बंद कर दी है।

लूट की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मौके पर मौजूद हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने प्रमोद प्रसाद को ही पैर में गोली लगने की बात कही है, जबकि जख्मी के पिता जगदीश प्रसाद के सिर पर पिस्टल के बट से हमला करने की पुष्टि की है। लगातार हो रही अपराधिक घटना की हथुआ विधायक व राजद जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा भी निंदा कर रहे हैं, लेकिन सरकार व्यवसायियों को सुरक्षा कब देगी, इसपर कुछ नहीं बोल रहे हैं।


Copy