गोपालगंज में क्रिकेट के दौरान बवाल : चाकूबाजी में 2 घायल एक की मौत, इलाके में हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me cricket ke dauraan bawal gopalganj me cricket ke dauraan bawal

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर कुछ युवकों के बीच भारी बवाल का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस विवाद में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई जबकि दूसरे को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। वहीँ सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों ने मृतक के शव को सड़क पर रख कर जमकर बवाल काटा है।

मामला गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव का जहां क्रिकेट खेलने के विवाद में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी जबकि दूसरे को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा है। बताया जा रहा है कि पसरमा गांव के अंकित कुमार और बसडीला गांव के युवकों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर पहले विवाद हो गया था। हालांकि, उसे पंचायती के स्तर से सुलझा लिया गया था। अंकित कुमार अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार को बाइक पर सवार होकर बसडीला गांव की तरफ घूमने गया था। इस दौरान बसडीला गांव के युवकों ने उन्हें घेर लिया और गाली-गलौज देना शुरू कर दिया। क्रिकेट के विवाद में युवकों ने गाली दी। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई।

वहीँ इस हमले में अंकित कुमार, हरि ओम प्रसाद, शिवम कुमार, चंदन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को आननफानन में अस्पताल ले कर परिजन पहुंचे जहां डॉक्टरों ने अंकित कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं, जख्मी हरि ओम प्रसाद की हालत गंभीर देखकर उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया।

युवक की मौत की सूचना के बाद सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने सदर अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही मौके पर सदर एसडीपीओ संजीव कुमार और नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने उग्र लोगों को समझाकर शांत कराने में जुटे। बताया जा रहा है कि फ़िलहाल पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।


Copy