गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया कोयलांचल : CCL कर्मी के घर फायरिंग,टाटा पावर का काम बंद करने की दी धमकी

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtdahat se tharraya koylanchal goliyon ki tadtdahat se tharraya koylanchal

चतरा : खबर है चतरा से जहां कोयलांचल क्षेत्र अचानक ही गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। बताया जा रहा है कि आधा दर्जन की संख्या में आये अपराधियों ने सीसीएल कर्मचारी मो असलम के घर पर फायरिंग कर दी है। इस दौरान अपराधियों ने सीसीएल कर्मचारी के परिजनों को टाटा पावर का काम बंद करने की दी धमकी। इस घटना के बाद सीसीएल कर्मी का पूरा परिवार डरा सहमा है। वहीँ गनीमत यह रही कि इस फायरिंग के कोई भी हताहत नहीं हुआ।

मामला चतरा जिला के पिपरवार थाना इलाके का है जहां बहेरा गांव में सीसीएल कर्मचारी मो असलम के घर 3 अपाची मोटरसाइकिल से पहुंचे 6 हथियार बंद अपराधियों ने अंधाधुंध 7-8 राउंड फायरिंग की है। फायरिंग करते हुए सभी हथियार बंद अपराधी सीसीएल कर्मचारी मो. असलम को खोज रहे थे। कर्मी के नहीं मिलने पर अपराधियों ने कर्मी के परिजनों को टाटा पावर का काम बंद करने की धमकी दी है।

घटना की सूचना मिलते ही पिपरवार थाना प्रभारी गोविंद कुमार, सहायक अवर निरीक्षक कृष्णा प्रसाद और सशस्त्र बल के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सभी अपराधी हथियारों से लैश थे। पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे भी बरामद किया है। वहीँ टंडवा एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह ने बताया कि पिपरवार थाना क्षेत्र के बहेरा में हुई गोलीबारी रंगदारी को लेकर की गई है। अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।


Copy