गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया कटिहार : दो पक्षों में भारी बवाल, गोली लगने से किसान की मौत

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtadahat se tharraya katihar goliyon ki tadtadahat se tharraya katihar

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां जमीन विवाद में दो पक्षों में भारी बवाल हो गए। बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी। इस दौरान ही एक गोली मौके पर मौजूद एक किसान को लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मामला कटिहार के कुरसेला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां तीन मुहानी घाट के समीप खेत में काम कर रहे किसान को गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उस जगह पर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था। इस दौरान दोनों पक्ष की ओर से फायरिंग शुरू हो गई। ताबड़तोड़ दोनों तरफ से फायरिंग हो रही थी। फायरिंग में गोली किसान को लग गई। गोली कांड घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया।

वहीं मृतक अशोक मंडल के पुत्र शिव शंकर कुमार ने बताया कि उनका घर चाय टोला गांव है। उनका पिता अपने खेत में काम करने के लिए गए थे इसी दौरान उस जगह दो पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गए जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग हो रही थी। इसी फायरिंग में उनके पिता को गोली लग गई। दो गोली उनके पिता को लगी है।


Copy