गिरोह का भंडाफोड़ : वाहन लूटकांड में शामिल 5 अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
giroh ka bhandaphor giroh ka bhandaphor

सिमडेगा: बड़ी खबर सिमडेगा से जहांठेठईटांगर थाना के टुकुपानी के पास टाटा इण्डिगो मांजा गाड़ी से बेंगलुरु से ओडिशा होते हुए टाटानगर की ओर जा रहे व्यक्ति को हुण्डई कार में सवार 5 अपराधियों ने सुनसान जगह पर रोक कर उनसे वाहन समेत कई सामान लूटकर भाग गया. लूटपाट के बाद पीड़ित युवक ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मामले में पुलिस ने टीम गठित कर घटना को अंजाम देने वाले 5 अपराधकर्मियों में से 1 अपराधी को लूटे गये सामानों के साथ गिरफ्तार किया है. घटना के अन्य 4 अभियुक्तों रांची पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि ठेठईटांगर थाना के टुकुपानी के पास टाटा इण्डिगो मांजा गाड़ी से बेंगलुरु से ओडिशा होते हुए टाटानगर की ओर जा रहे व्यक्ति को हुण्डई कार में सवार 5 बदमाशों ने रोक कर अपने आप को नारकोटिक विभाग के कर्मचारी बताकर उनके गाड़ी एवं गाड़ी में रखा लेपटॉप तथा अन्य सामान बीच रास्ते में सुनसान जगह पर लेकर फरार हो गया. लूटपाट के बाद मांजा वाहन चालक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 5 अपराधियों में से एक अपराधी अभिषेक कुमार उर्फ छोटू को लूटी गई सामानों के साथ गिरफ्तार किया.

घटना के अन्य 4 अभियुक्तों मृत्युंजय सिंह उर्फ पप्पु,ब्यास सिंह,सुधीर सिंह एवं बन्दु कुमार को रांची पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सिमडेगा के एसपी ने बताया कि इस घटना के उद्भेदन में रांची पुलिस का भरपूर सहयोग मिला है.


Copy