स्कूल से घर जा रही छात्रा गायब : अपहरण की आशंका जता परिजनों ने किया हंगामा, NH-27 को जाम कर किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
 Girl missing while going home from school  Girl missing while going home from school

SUPAUL :सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय मझौआ में पढ़ने गई 13 वर्षीया छात्रा का अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण करने की आशंका पर ग्रामीणों ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया। इसके साथ ही एनएच-27 को आधे घंटे तक जाम कर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया।

स्कूल से घर जा रही छात्रा गायब

बताया जा रहा है कि चिलौनी उत्तर पंचायत के वार्ड 4 निवासी स्व. रंजीत दास की पुत्री स्कूल से घंटेभर बाद बाहर निकलने के दौरान शिक्षक से कहा कि दादी से मिलकर आ रही हूं। उसके बाद बाइक पर सवार होकर दो लोगों के साथ वह चली गई।

जानकारी मिलते ही परिजन स्कूल पहुंच कर लड़की की खोजबीन करने के बाद हंगामा करने लगे। वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलते ही थाना से पुअनि राजेश्वर कुमार और अंजली कुमारी भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाया गया।

सूत्रों से पता चला है कि छात्रा को उसका मामा उठाकर ले गया है, जो भरी पंचायत में उसे रखने से इनकार कर चुका है। इधर, विद्यालय प्रधान धनिक लाल मंडल ने बताया कि छात्रा रोशनी कुमारी क्लास के दौरान आकर बोली कि मैं अपनी दादी से मिलकर आ जाऊंगी। दादी के पास जाने के क्रम में अनजान आदमी द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया। इसे लेकर थाने में उन्होंने लिखित शिकायत दी है।

खोजबीन के क्रम में पता चला कि छात्रा को आज्ञात आदमी बाइक से ले भाग। वहीं, प्रतापगंज थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि रोड जाम के क्रम में जानकारी मिली है कि लड़की को उसके मामा अपने साथ ले गया है। परिजन के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की प्रक्रिया की जाएगी।

लड़की की मां गांव में कर चुकी है दूसरी शादी

परिजनों ने बताया कि पिता के देहांत होने के बाद रोशनी अपने दादा घनश्याम दास, दादी और चाचा संदीप दास के साथ रहती है। जबकि छात्रा की मां गांव के ही एक लड़के से दूसरी शादी कर ली है। शादी के बाद पंचायत में छात्रा की मां, नाना, नानी और मामा ने रोशनी से कोई मतलब नहीं रखने की बात कही थी।