घर में चोरी मामले का खुलासा : चोरी मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
ghar mai chori mamle ka khulasa ghar mai chori mamle ka khulasa

जामताड़ा:बड़ी खबर जामताड़ा से जहां करमाटांड़ थाना क्षेत्र से पुलिस ने चोरी के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने चोरी का सामान बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सुखलटांड गांव के वासुदेव मंडल के घर से बीते 14 मई को अज्ञात लोगों ने इन्वर्टर,बैट्री,एलसीडी,मिक्सर मशीन,15 तोला चांदी की पायल,चांदी का झुमकाऔरएंड्रॉइड मोबाइल की चोरी की थी. एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज ने प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा किया है.

अपराध में संलिप्त 2 चोर मुकेश अंसारी और मुकशेद अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस कांड में बिहारी उर्फ राजा और रफीक अंसारी नारायणपुर थाना में अन्य कांड में 2017 में जेल जा चुका है. पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि मोस्ट वांटेड अपराधी निर्भीक होकर घूम रहा है. एसपी के निर्देश पर करमाटांड़ थाना ने मुकेश अंसारी और मुकशेद अंसारी को गिरफ्तार किया. करमाटांड़ थाने का विभिन्न मामले में संलिप्त दोनों वांछित अपराधी है. जो फरार था. इसके पास से चोरी का सामान पुलिस ने बरामद किया है.


Copy