जेनरल स्टोर में मिली शराब की खेप : नालंदा में धड़ल्ले से हो रही थी बिक्री, धंधेबाज भी धराया

Edited By:  |
Reported By:
general stor me mili sharab ki khep general stor me mili sharab ki khep

नालंदा : बिहार में शराब बंदी कानून लागू है इसके बावजूद शराब की तस्करी सूबे में रुकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन प्रशासन शराब की बड़ी बड़ी खेप बरामद कर रही है। साथ ही शराब तस्कर भी बड़ी संख्या में दबोचे जा रहे हैं। हालांकि शराब तस्कर पुलिस की आँखों में धूल झोंकने के लिए अक्सर नए नए जुगाड़ लगाते रहते हैं। वहीँ ताजा मामला सामने आया है नालंदा जिले से जहां एक जनरल स्टोर से पुलिस ने शराब की खेप बरामद की है।

मामला नालंदा के सिलाव का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने एक जनरल स्टोर से शराब की खेप को बरामद किया है। दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली सिलाव बाजार जनरल स्टोर की दुकान में अंग्रेजी शराब का खेप लाया गया है। जिसके बाद पुलिस द्वारा छापेमारी करते हुए 96 टेट्रा पैक और 375ml का 23 बोतल अंग्रेजी शराब को बरामद किया। इस मामले में एक धंधेबाज नीरज कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया जबकि दूसरा संटू कुमार फरार हो गया।

वहीँ सिलाव के थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि सिलाव बाजार स्थित जेनरल स्टोर की दुकान में शराब की खेप लाया गया है जिसके बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी किया और जहां से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ नीरज को गिरफ्तार किया है ।


Copy