गया SSP पर भड़के जीतनराम मांझी : कहा- पूरा शहर जाम से जूझ रहा है और आप यहां...

Edited By:  |
gaya ssp par bhadke jitanram manjhi gaya ssp par bhadke jitanram manjhi

गया : बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को भी गया की सड़कों पर जाम से दो चार होना पड़ा। इस जाम के कारन वो गया के समाहरनालय के सभागार में आयोजित बैठक में कुछ देरी से पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही उनकी नजर सबसे पहले वहां मौजूद एसएसपी पर पड़ी तो उनका दर्द छलक उठा। पूर्व मुख्‍यमंत्री ने भरी सभा में एसएसपी हरप्रीत कौर को फटकार लगाते हुए कहा कि मैडम आप क्‍या कर रही हैं. पूरे शहर में जाम लगा है और आप यहां बैठी हैं। हालांकि पूर्व सीएम के गुस्‍से को देखते हुए विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा ने उन्‍हें शांत कराते हुए अपने पास बिठाया। बता दें कि विधानसभा अध्‍यक्ष भी विशेष बैठक में हिस्‍सा लेने गया आए हुए थे।

जानकारी मिल रही है कि बैठक के शुरू होने के 10 मिनट बाद ही हांफते हुए सभागार में पहुंचे पूर्व CM मांझी की नजर एसएसपी पर पड़ गयी। फिर क्या एसएसपी पर नजर पड़ते ही वह भड़क उठे। उन्‍होंने कहा, कि ‘आप क्‍या कर रही हैं मैडम ? पूरे शहर में जाम लगा है और आप बैठी हैं। यहां देखिएगा तो वहां कौन देखेगा ?’ इसपर एसएसपी हरप्रीत कौर ने पूछा कि सर कहां जाम लगा है। इतना सुनते ही मांझी और नाराज हो गये। उन्‍होंने भड़कते हुए कहा कि आप क्या कर रहीं हैं। पूरे शहर में जाम लगा है, लेकिन आप कह रहीं हैं कहां। यहां से लेकर पूरा जीबी रोड जाम है। इस पर एसएसपी असहज हो गयी।

जीतन राम मांझी का गुस्‍सा आपे से बाहर होते देख विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा ने हस्‍तक्षेप किया। उन्‍होंने उनका गुस्‍सा शांत कराते हुए उन्‍हें अपने बगल में बिठाया। कुर्सी पर बैठते ही विधानसभा अध्यक्ष उनसे धीरे-धीरे बातें करने लगे। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री का गुस्सा कुछ हद तक शांत हुआ और मीटिंग की कार्रवाई आगे बढ़ी। वहीँ, हरप्रीत कौर ने तत्‍काल संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर ट्रैफिक व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त करने का आदेश दिया।


Copy