गया पुलिस को मिली बड़ी सफलता : देशी हथियारों के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
gaya police ne do hathiyar taskaron ko dabocha gaya police ne do hathiyar taskaron ko dabocha

गया : खबर है गया से जहां पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने अवैध रूप से हथियारों की खरीद-बिक्री करने के मामले में 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से देशी हथियारो की बड़ी खेप को भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना की आधार पर यह कार्रवाई की गई है।


इस संबंध में सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले श्याम बहादुर यादव के द्वारा बड़े पैमाने पर हथियारों की खरीद-बिक्री की जाती है। इसी के आलोक में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया। जिसका नेतृत्व टिकारी एसडीपीओ कर रहे थे। टीम के द्वारा अलीपुर थाना क्षेत्र के थानापुर गांव निवासी श्याम बहादुर यादव के घर पर छापामारी की गई। जहां से पुलिस ने 4 देशी पिस्तौल, 3 अर्द्ध निर्मित पिस्तौल को बरामद किया है। हालांकि मौके का फायदा उठाकर श्याम बहादुर यादव फरार हो गया।


वहीं मौके से पुलिस के हाथ एक मोबाइल फ़ोन भी लगा है जिससे अहम खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है। दोनों आरोपियों की पहचान चंदन कुमार और कुणाल कुमार के रूप में हुई है। वहीं श्याम बहादुर यादव की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है।


Copy