गरीब और असहाय मरीजों को मिला लाभ : निरसा में मुफ्त नेत्र ऑपरेशन एवं जांच शिविर में पहुंचे बड़ी संख्या में मरीज, कराया इलाज

Edited By:  |
Reported By:
garib aur asahai marijon ko mila labh garib aur asahai marijon ko mila labh

निरसा : स्व. रघुनाथ खरकिया की 52वीं पुण्यतिथि के अवसर पर चिरकुंडा स्थित लायंस क्लब रघुनाथ खरकिया मेमोरियल नेत्र अस्पताल द्वारा 939 वीं मुफ्त नेत्र जांच एवं ऑपरेशन शिविर का आयोजन गरीब जनमानस की आंखों में रोशनी प्रदान करने के उद्देश्य के तहत किया गया. अतिथियों ने शिविर का उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलित कर किया.


बताते चलें कि पिछले पांच दशक से भी ज्यादा समय से लायंस क्लब रघुनाथ खरकिया नेत्र अस्पताल पश्चिम बंगाल, झारखंड एवं बिहार के सुदूर ग्रामीण इलाकों में पहुंचकर गरीब व असहाय लोगों के लिए शिविर लगाने का काम करता है जहां मोतियाबिंद के मरीजों का ऑपरेशन अस्पताल द्वारा बिलकुल मुफ्त किया जाता है.


समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रिम भूमिका निभाने वाले सुप्रसिद्ध उद्योगपति सह समाजसेवी सह अस्पताल के चेयरमैन जगदीश अग्रवाल ने बताया कि गरीबों को राहत देने के उद्देश्य के तहत उनके द्वारा शिविर का आयोजन किया जा रहा है. जगदीश अग्रवाल ने बताया कि अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा गरीबों को शिविर के माध्यम से लाभ पहुंचा है. उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा गरीबों को राहत पहुंचाने का है. इस वर्ष भी हजारों की संख्या में शिविर में पहुंचे लोगों को इसका लाभ मिलेगा.


Copy