गढ़वा में यूट्यूबर टीपू सुल्तान गिरफ्तार : सीएम, विधानसभा अध्यक्ष एवं मंत्री का आपत्तिजनक पोस्ट डालने का आरोप

Edited By:  |
Reported By:
garhwa mai youtyuber tipu sultan girafataar garhwa mai youtyuber tipu sultan girafataar

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से जहां सदर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के दरमी गांव से एक यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया है. युवक पर मुख्यमंत्री का आपत्तिजनक पोस्ट डालने का आरोप है. मामले में एक व्यक्ति ने रंका थाना में प्राथमिकी दर्ज किया था.


बताया जा रहा है कि पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के दरमी गांव से एक यूट्यूबर टीपू सुल्तान उर्फ़ समर को अरेस्ट कर लिया है. यूट्यूबर पर जिले के रंका थाना में रतन सिंह खरवार नामक व्यक्ति ने एसटी/एसी का मामला दर्ज कराया है. दरसल यूट्यूबर ने झारखण्ड के मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष एवं मंत्री के खिलाफ अमर्यादित एवं आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करते हुए उसे अपने यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया था. इसके बाद गढ़वा के रंका निवासी रतन सिंह ने यह न्यूज़ देख आहत हो गए. समाचार देखने के बाद उन्होंने रंका थाना में मामला दर्ज कराया.

मामले के बाद एसपी ने सदर थाना पहुंच कर प्रेसवार्ता कर बताया कि 30 जुलाई को रंका थाना में रतन सिंह नामक युवक ने झारखण्ड के मुख्यमंत्री,विधानसभा अध्यक्ष और मंत्री के खिलाफ खबर चलाने वाले यूट्यूबर पर मामला दर्ज कराया है. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एसटी /एससी सहित 8 अन्य धाराओं में मामला को दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


Copy