गढ़वा में बैंक लूटने का असफल प्रयास : 3 अज्ञात अपराधियों ने बैंक में फायरिंग की, बाल बाल बचे मैनेजर

Edited By:  |
Reported By:
garhwa mai bank lootne ka asafal prayas garhwa mai bank lootne ka asafal prayas

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से है जहां जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर स्थित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक को लूटने के इरादे से आए 3 अज्ञात अपराधियों ने बैंक में फायरिंग कर दी. फायरिंग में बैंक मैनेजर जितेन्द्र सिंह मीना बाल बाल बचे.

बताया जा रहा है कि नगर उंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर स्थित ग्रामीण बैंक में अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट के इरादे से अचानक फायरिंग करने लगे. अपराधियों ने बैंक मैनेजर पर गोली चलाई. लेकिन गनीमत रही कि गोली बैंक मैनेजर के चैंबर में लगे कूलर को चीरते हुए दीवार में लग गई और गोली लगने के बाद कूलर में तेज आवाज होने लगी. इसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. इस वजह से बैंक मैनेजर बच गये.

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीण चंदन कुमार ने बताया कि वे पैसा डिपोजिट करने आए थे. इसी दौरान बुधवार को दोपहर2बजकर48मिनट के करीब तीन अपराधी मास्क लगाकर पहुंचे. एक व्यक्ति बैंक के गेट के पास खड़ा हो गया जबकि दो लोग बैंक में आते ही सभी ग्राहकों को एक जगह बैठ जाने की चेतावनी दी. इसके बाद दो अपराधी चतुर्थ वर्गीय कर्मी मंटू का मोबाइल छिन कर पटक दिया. इसके बाद बैंक मैनेजर के चैंबर में घुसकर मोबाइल छिन कर पटकने का प्रयास किया. इसका विरोध करने पर एक अपराधी बैंक मैनेजर के सिर पर रिवॉल्वर के बट से मारते हुए फायरिंग कर दी. घटना के वक्त बैंक में20से25ग्राहक मौजूद थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी अपराधी बाइक से आए थे. एक बाइक यूपी की ओर से जबकि दूसरे बाइक से अपराधी श्री बंशीधर शहर की ओर भाग निकले. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक दल बल के साथ बैंक पहुंच कर मामले की जानकारी ली. बैंक मैनेजर सहित अन्य कर्मियों से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली. पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी गहनता से जांच कर रही है.