गढ़वा के मटुकनाथ को इश्क : 56 वर्षीय शिक्षक ने गांव के ही छात्रा से की शादी , जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
garhwa ke matuknath  ko isaka garhwa ke matuknath  ko isaka

गढ़वा: बिहार के मटुकनाथ के बारे में आपने तो सुना ही होगा जो वर्षों पहले काफी चर्चा में रहे थे. आज हम आपको गढ़वा के मटुकनाथ यानी शिव प्रसाद वैद्य से मिलाते हैं जो मटुकनाथ से भी दो कदम आगे हैं.56वर्षीय शिव प्रसाद वैद्य ने गांव के ही एक छात्रा को पढ़ाते-पढ़ाते दिल दे बैठे और यह दिल ऐसा बैठा कि उसने शादी भी रचा लिया और बाराती गांव वाले बने.

इस शिव की बेटी की शादी20अप्रैल यानी आज ही है और अपनी ही बेटी के शादी से ठीक एक दिन पहले19अप्रैल को अपनी शादी की. शिव का पहले से दो शादी है जिससे 4 बच्चे भी हैं.

जिले के डंडई थाना क्षेत्र में गांव वालों की यह भीड़ कोई पंचायत चुनाव का प्रत्याशी का भीड़ नहीं है बल्कि ग्रामीणों की बारात है और मौर पहने यह वही अय्यास शिक्षक है जिसने अपनी ही छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इसे भागकर शिव एक वर्ष पहले छतीसगढ़ में छिपा कर इसके साथ यौन शोषण किया. पिता ने थाने में गुहार तो लगाई लेकिन पुलिस के सामने वह बेबस हो गए. क्योंकि किसी ने भी नहीं माना कि शिव ऐसा कर सकता है.

पिता को अपनी बेटी के बारे में जानकारी हुआ तो पुलिस के पास शिकायत हुआ .पुलिस की सख्ती के बाद शिव ने राज खोला तो पुलिस को लड़की मिली और उसके साथ उसका बच्चा भी था. बाद में दोनों को ट्रैक्टर पर बिठाकर बारात निकाली गई और सैकड़ों ग्रामीण इसके गवाह बने. इस संबंध में प्रजापति समाज के अध्यक्ष ने कहा कि तीन वर्ष पहले ट्यूशन पढ़ाते पढ़ाते लेकर भाग गया था. जब इसका बच्चा हुआ तो हमलोग उसी शिक्षक से शादी कर दिए


Copy