गढ़वा की बेटियों को मिली सौगात : मंत्री मिथलेश ठाकुर ने आज गढ़वा में महिला महाविद्यालय का भूमि पूजन कर किया शिलान्यास

Edited By:  |
Reported By:
garhawa ki betiyo ko mili saugaat garhawa ki betiyo ko mili saugaat

गढ़वा: पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर ने आज महिला महाविद्यालय का भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया. मौके पर स्थानीय लोगों ने मंत्री मिथलेश ठाकुर का भव्य स्वागत किया.

इस मौके पर मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा कि गढ़वा जिला में महिला महाविद्यालय नहीं था. राज्य सरकार ने इस जिले के बेटियों को तोहफा दी है. उन्होंने विपक्षी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व के जनप्रतिनिधि कई बार एकीकृत बिहार और झारखंड में मंत्री भी रह चुके थे. अपना विकास तो किया लेकिन क्षेत्र का विकास जस का तस रह गया. विपक्षी पार्टियों का काम सिर्फ सर्कस के जोकर की तरह रह गया है. सोशल मीडिया पर खुद से फोटो डालकर सिर्फ माखौल उड़ाते हैं और खुद हंसी के पात्र बन जाते हैं.

आज गढ़वा ही नहीं पूरे झारखंड में विकास का कार्य हो रहा है. बहुत ऐसी योजनाएं हैं जिसका लाभ17-18वर्ष पहले मिल जाना चाहिए था लेकिन आज तक पूर्व के जनप्रतिनिधि के उदासीन रवैये के कारण नहीं हो सका. केंद्र सरकार और भाजपा के लोग आज राज्य सरकार को परेशान करने का काम कर रहे हैं. जनता की चुनी हुई सरकार को ये लोग उखाड़ फेकने की धमकी देते हैं. आज कभी ईडी तो कभी आईटी तो कभी सीबीआई से परेशान करते हैं जहाँ इनकी सरकार है वहां सभी पाक साफ है. जहां बीजेपी की सरकार नहीं है वहां के लोग चोर हो जाता है. आज ईडी के जरिये मुख्यमंत्री को अपने ऑफिस बुलाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. हमारे पास52विधायकों का समर्थन प्राप्त है. तुम जितना परेशान होगे हम उतना मजबूत होंगे.


Copy