गैंगरेप से सहमा पटना : दोस्तों ने ही दिया दरिंदगी को अंजाम, एक्शन में आई पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
gangrape se sahma patna, premi ne doston ke sath milkar diya wardat ko anjam gangrape se sahma patna, premi ne doston ke sath milkar diya wardat ko anjam

पटना : राजधानी पटना को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। जहां 4 युवको ने मिलकर बारी बारी से नाबालिग की अस्मत को तार-तार किया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने प्रेमी के साथ होटल में पहुंची थी। वहीँ मामले की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस एक्शन में आई और 3 आरोपियों को धर दबोचा।


मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक नाबालिग के साथ 4 लड़कों ने इलाके के एक होटल मे दरिंदगी को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने नाबालिग को होटल में बुलाया और 3 दिनों तक रखा और इस दौरान प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग से गैंगरेप किया। गिरफ्तार आरोपियों में अहमद उर्फ सन्नी (22), सौरभ कुमार (21) और महफूज (18) शामिल हैं। वहीं, मुख्य आरोपी अनुराग (20) अब भी फरार है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने तत्काल होटल में जाकर पूरे मामले की जांच की और जांच के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि एक आरोपी अभी भी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। वहीँ पुलिस का कहना है कि लड़की का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है उसका मेडिकल कराया जा रहा है. चारों लड़के लेकर उसे एक होटल में आए थे और आने के बाद वहां उसके साथ क्या घटना घटी है पुलिस मामले की जांच में जुटी है फिलहाल एक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।


Copy