रोहतास जिला का स्थापना दिवस कार्यक्रम : डीएम-एसपी ने किया उद्घाटन, युवाओं से किया गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाने का आह्वान

Edited By:  |
Reported By:
Foundation Day Program of Rohtas District DM-SP inaugurated, called upon the youth to carry forward the glorious tradition Foundation Day Program of Rohtas District DM-SP inaugurated, called upon the youth to carry forward the glorious tradition

SASARAM : खबर सासाराम से है। रोहतास जिला के स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन फजलगंज के मल्टीपरपज हॉल में किया गया। जिसका उद्घाटन जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान रोहतास के एसपी आशीष भारती भी उपस्थित हुए।

समारोह को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि रोहतास जिला प्रारंभ से ही उन्नत रहा है तथा यहां प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। कृषि प्रधान जिला होने के कारण यह पहले से ही उन्नत है। जिस तरह से जिले का इतिहास गौरवशाली रहा है। उसी तरह भविष्य को भी और उज्जवल बनाने की जरूरत है। इसकी जिम्मेवारी युवाओं के ऊपर है।

बता दें कि दो दिवसीय समारोह के तहत कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें आम लोगों की भी सहभागिता सुनिश्चित की गई है। बता दें कि इस दौरान जिलाधिकारी ने कोरोनावायरस को भी सम्मानित किया साथ ही जिले से संबंधित एक वीडियो भी जारी किया देव ने बताया कि स्थापना दिवस को लेकर आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता के विजय प्रतिभागियों को भी सम्मानित किया गया वही एसपी ने भी स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी।


Copy