सलाखों के पीछे होंगे कुख्यात : तेजतर्रार IPS शिवदीप लांडे ने 23 अपराधियों के खिलाफ ईनाम घोषित करने का प्रस्ताव भेजा..

Edited By:  |
Reported By:
Flamboyant IPS Shivdeep Lande announces reward against 23 criminals Flamboyant IPS Shivdeep Lande announces reward against 23 criminals

MUZAFFARPUR:- तेजतर्रार IPS शिवदीप वामनराव लाण्डे तिरहुत रेंज के आइजी बनने के बाद से ही एक्शन मोड में हैं.इस रेंज के तहत आनेवाले जिलों के कुख्यात अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए विशेष रणऩीति बनाई है.


मिली जानकारी के अनुसार हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न संगीन मामलों में फरार 23 कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इनाम का प्रस्ताव आइजी लांडे ने पुलिस महानिदेशक को भेजा है। इसमें मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी व शिवहर के बदमाश शामिल है।तीन लाख रुपये के इनामी अपराधियों में मुजफ्फरपुर जिले के सात कुख्यात शामिल है।


आइजी शिवदीप लांडे ने बताया कि काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर इलाके के मोस्ट वांटेड राकेश कुमार उर्फ चुन्नू ठाकुर दो मामलों में फरार है। उस पर 30 केसों का आपराधिक रिकार्ड है। ब्रह्मपुरा झिटकहिया के पवन भगत 12 केसों में फरार है। उस पर 12 केसों का आपराधिक रिकार्ड है। औराई शाही मीनापुर के कुख्यात संजय शाही 26 केसों में फरार चल रहा है। उस पर 26 केसों का आपराधिक रिकार्ड है। समस्तीपुर कल्याणपुर लदौरा के रमेश ठाकुर तीन केसों में फरार है। उसके विरुद्ध चार आपराधिक मामले दर्ज है। मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर के अरविंद राय तीन मामले में फरार है। छह केसों का उसका आपराधिक रिकार्ड है। साहेबगंज बल्थी नर्सिंग के छोटू सिंह उर्फ प्रताप राणा आठ केसों में फरार है। उस पर आठ केसों का आपराधिक रिकार्ड है। बेगूसराय मंझौल के मूल निवासी व वर्तमान में बेला-मिठनपुरा इलाके में रहने वाला कुमार रणंजय ओंकार चार केसों में फरार है। चार केसों का उसके विरुद्ध आपराधिक रिकार्ड है।

वहीं वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुंआरी के राजविवेक उर्फ विवेक उर्फ फिरंगी पांच केसों में फरार है। वैशाली के मां दुर्गानगर कालोनी के राकेश कुमार उर्फ छोटू की 10 केसों में तलाश चल रही है। नौ केसों में वैशाली राजापाकड़ थाना क्षेत्र के वनघाड़ा के दिलीप कुमार सिंह उर्फ छोटू उर्फ दिलीप कुमार कुशवाहा की तलाश चल रही है। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए तीन-तीन लाख रुपये की पुरस्कार घोषित करने का अनुशंसा किया गया है। वैशाली जिले के राजापाकड़ थाना के नुनफर के विकास महतो उर्फ जान राइट पांच केसों में फरार है। उत्तर प्रदेश बलिया के कठुआ रामपुर के राजू पटेल उर्फ राजू सिंह पांच केसों में वैशाली जिले के विभिन्न थाने के मामले में फरार है। इन दोनों के विरुद्ध दो-दो लाख रुपये के इनाम प्रस्ताव भेजा गया है।



Copy