पटना में 4 घंटे तक होती रही फायरिंग ! : जदयू नेता पर आरोप, दारोगा ने की हाथापाई

Edited By:  |
Firing continued for 4 hours in Patna! Accused on JDU leader, Inspector scuffles Firing continued for 4 hours in Patna! Accused on JDU leader, Inspector scuffles

PATNA : पटना में चार घंटे तक लगातार फायरिंग की सूचना है। घंटों हुई फायरिंग के बाद लोग दहशत से घरों में दुबक गये हैं। रामजानकी मठ की जमीन पर कब्जे में फायरिंग की बात सामने आ रही है।मामले में एक दबंग जेडीयू नेता और पूर्व जिला पार्षद का नाम सामने आ रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन सवाल पूछे जाने पर दारोगा जी भड़क गये और पत्रकारों से ही हाथापाई पर उतर आए।

पटना सिटी क्षेत्र के गोपालपुर थाना के करणपुरा में जबरदस्त गोली चलने की बात सामने आई है। मिल रही सूचना के मुताबिक 8:00 बजे रात्रि से लेकर 12:00 बजे रात तक लगातार फायरिंग होती रही। इस वारदात के बाद ग्रामीण दहशत के साए में अपने घरों में दुबके हुए हैं। फायरिंग के पीछे बताया जा रहा है कि राम जानकी मंदिर मठ पर जमीन पर कब्जा को लेकर के तनातनी चल रही थी।

एक पक्ष के द्वारा बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने जबरदस्त फायरिंग की जिससे हमारे पूरे गाड़ी और मकान पर गोली के दाग और खोखे भी यहा बरामद हुए हैं।वही दूसरे पक्ष का कहना है कि राम जानकी मंदिर की जमीन को बेचा जा रहा था।

फायरिंग करने का आरोप जेडीयू नेता पर लगा है। बताया जा रहा है कि पूर्व जिला पार्षद और जेडीयू नेता के द्वारा फायरिंग करवायी गयी है।पूर्व जिला पार्षद के प्रतिनिधि ने कहा कि ठाकुरबारी के मामला के चलते हमारे घर पर ही फायरिंग की गई है। उसी के प्रतिशोध में गांव वालों ने दूसरे पक्ष पर गोली चलाई है। उन्होंने खुद कबूल करते हुए हैं बात करी वही निर्भय सिंह उस क्षेत्र के दबंग के रूप में जाने जाते हैं और वह अपना रौब जमाने के लिए कुछ भी करते रहते हैं।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं बता रही है। इस बाबत सवाल पूछे जाने पर थाना के दारोगा भड़क गये और पत्रकारों के साथ ही हाथापाई पर उतारू हो गये। फिलहाल वारदात के पूरे इलाके में तनाव है। पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।


Copy