फिर दिखा तेज रफ़्तार का कहर : NH 57 पर भीषण सड़क हादसा,3 की मौत

Edited By:  |
fir dikha tej raftaar ka kahar fir dikha tej raftaar ka kahar

सुपौल जिले के निर्मली थाना इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमे तीन युवक की मौत हो गई है जबकि अन्य घायल है। यह घटना कल देर शाम की बताई जा रही है। घटना मझारी और हरियाही के बीच स्थित एक पेट्रोल पंप के पास एनएच-57 पर हुई है। हादसे में घायल सभी लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली भर्ती करा दिया गया है।

वहीँ हादसे में मृतक की पहचान मो आरिफ मधुबनी जिले के अंधरामठ थाना क्षेत्र स्थित नियोर गांव निवासी 60 वर्षीय मोहम्मद शफ़ीद, घोघरडीहा थाना क्षेत्र निवासी लगभग 20 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में की गयी है। घटना की खबर मिलते ही निर्मली सीओ मुकेश कुमार व थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

इसके बाद 2 मृतक के शव एवं जख्मियों को एनएचआई के एंबुलेंस से अनुमंडल अस्पताल निर्मली लाया गया। जबकि घोघरडीहा थाना क्षेत्र के मृत युवक का शव परिजन इलाज कराने का हवाला देकर साथ लेकर चले गए।

घटनास्थल पर मौजूद मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि पेट्रोल पंप से ईंधन लेने के बाद दोनों बाइक एनएच-57 की ओर जा रहा था। इसी दरमियान दोनों मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई। इतने में पीछे से आ रही तेज रफ्तार भारी वाहन इन सभी युवकों को कुचलते हुए घटनास्थल से फरार हो गया। इस हादसे में तीन व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई जबकि तीन घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

सुभाष चंद्रा की रिपोर्ट


Copy