ठोंक के माथा में छेदा कर देंगे! : थानेदार ने युवकों पर ताना पिस्टल,ऑकेस्ट्रा में फरमाइशी गाने पर बवाल

Edited By:  |
Reported By:
farmaishi gane par bawal, thanedar ne yuwko par tana pistal, kaha thonk ke cheda kar denge farmaishi gane par bawal, thanedar ne yuwko par tana pistal, kaha thonk ke cheda kar denge

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां एक वीडियो काफी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक थानेदार भीड़ में मौजूद कुछ युवकों को अपनी सरकारी पिस्टल दिखा उड़ा देने की धमकी देते हुए नजर आ रहा है। वहीं जब मामला जिले के कप्तान के पास पहुंची तो उन्होंने फ़ौरन ही जांच का आदेश दे दिया।


घटना नगर थाना क्षेत्र के खैरटवा गांव की बताई जा रही है जहां गोपालगंज में महावीरी अखाड़ा में ऑकेस्ट्रा के दौरान फरमाइशी गीत को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गयी। झड़प के दौरान थानेदार का अखाड़ा समिति के युवकों पर पिस्टल तानने का वीडियो सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है।

जानकारी मिल रही है कि खैरटवा गांव में महावीरी अखाड़ा का जुलूस निकला था। जुलूस में ओलीपुर और खैरटवा के लोगों के बीच ऑर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत को लेकर झड़प हो गयी। झड़प के दौरान पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश में जुट गई। इस बीच कुचायकोट के थानेदार सुनील कुमार पहुंचे और कमर से पिस्टल निकाल कर एक युवक पर तान दी। शुक्र था पिस्टल से फायर नहीं हुआ , नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद विपक्ष हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह राणा समेत अन्य लोगों ने जांच कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, एसपी स्वर्ण प्रभात ने वायरल वीडियो की जांच कराने की बात कही है।


Copy