फर्जी इंस्पेक्टर धराया : पुलिस ने ईडी का फर्जी इंस्पेक्टर डीटीओ ऑफिस से किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
farjee  inspector  dharaayaa farjee  inspector  dharaayaa

दुमका: खबर है दुमका की जहां ईडी के फर्जी इंस्पेक्टर को डीटीओ ऑफिस से नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल दुमका डीटीओ से मिलने एक व्यक्ति आया जो अपने आप को ईडी का इंस्पेक्टर बता रहा था. डीटीओ ने जब विजिलेंस के डीएसपी को फोन लगाने लगा तो वह भागने का प्रयास करने लगे. उसे पकड़कर डीटीओ कार्यालय लाया जहां से नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने डीटीओ ऑफिस पहुंचकर फर्जी ईडी इंस्पेक्टर को हिरासत में लेकर नगर थाना ले आई.

बताया जा रहा है कि डीटीओ ऑफिस से फर्जी ईडी के इंस्पेक्टर को नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल मामला यह है कि दुमका डीटीओ से मिलने एक व्यक्ति आकर अपने आप को ईडी के इंस्पेक्टर बता रहा था. डीटीओ ऑफिस के बड़ा बाबू त्रिलोकी नाथ मिश्रा ने इसकी जानकारी डीटीओ को दी. डीटीओ साहब समाहरणालय में किसी कार्य को लेकर बैठे थे. बड़ा बाबू के साथ उस व्यक्ति को ले जाया गया. जहां दोनों की मुलाकात हुई. पूछे जाने पर जमशेदपुर स्थित विजिलेंस कार्यालय के इंस्पेक्टर के रूप में अपना परिचय दिया. डीटीओ ने जब विजिलेंस के डीएसपी को फोन लगाने लगा तो वह भागने का प्रयास करने लगे.

फर्जी ईडी के इंस्पेक्टर को पकड़कर डीटीओ कार्यालय लाया गया जहां से नगर थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने डीटीओ ऑफिस पहुंचकर फर्जी ईडी इंस्पेक्टर को हिरासत में लेकर नगर थाना ले आई जहां से पूछताछ के दौरान अपना नाम महेश कुमार चौबे,पिता रघुनंदन चौबे,पता बिश्रामपुर,केतात कला,पलामू जिला बताया. पुलिस उस व्यक्ति से लगातार पूछताछ कर रही है.


Copy