ले लोटा ! : हनीमून मनाने दार्जिलिंग जा रहे थे इंजीनियर साहब..अचानक ट्रेन से दुल्हन ही गायब हो गई..

Edited By:  |
Reported By:
Engineer's bride disappeared from the train while going to Darjeeling for honeymoon. Engineer's bride disappeared from the train while going to Darjeeling for honeymoon.

KISHANGANJ:-अजीबोगरीब खबर बिहार के किशनगंज से है..जहां पति के साथ हनीमून मनाने जा रही पत्नी ट्रेन से लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद निराश पति ने किशनगंज रेल थाना में घटना की शिकायत दर्ज कराई है,वहीं रेल पुलिस मामला दर्ज कर लापता हुई महिला की तलाश में जुट गई है। पुलिस महिला के मोबाइल का सीडीआर व मोबाइल लोकेशन निकाल कर जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी निवासी प्रिंस कुमार बिजली विभाग मे जेई के असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है।इसी वर्ष 22 फरवरी को उसने मधुबनी राजनगर निवासी काजल कुमारी के साथ धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद 27 जुलाई को दोनों हनीमून मनाने के लिए दार्जिलिंग और सिक्किम जा रहे थे।इसके लिए मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से दिल्ली एनजेपी एक्सप्रेस ट्रेन के वातानुकूलित कोच बी-4 के सीट संख्या 43 व 45 पर दोनों सफर कर रहे थे। 28 जुलाई की सुबह किशनगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर उन्हें पत्नी काजल कुमारी गायब मिली। पत्नी का मोबाइल भी स्विच ऑफ था।इसकी जानकारी पति प्रिंस कुमार ने अपने परिजन और ससुराल वाले को दी, जिसके बाद परिजन और ससुराल वाले भी किशनगंज पहुंच गये और काजल की तलाश में जुट गए।

रेल थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। प्रेम प्रसंग की घटना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। प्रारंभिक जांच में महिला के मोबाइल का लास्ट लोकेशन रोसरा स्टेशन पाया गया है। पुलिस किशनगंज और कटिहार सहित अन्य स्टेशनों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।वहीं परिजनों से नशाखुरानी गिरोह के शिकार होने की आशंका जता रहे हैं.


Copy