एकतरफा प्यार में युवती को जलाया : एक सिरफिरे आशिक ने लड़की पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, घायल लड़की अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
ektarpha pyaar mai youwati ko jalaayaa ektarpha pyaar mai youwati ko jalaayaa

दुमका: बड़ी खबर दुमका से जहां नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मोहल्ले की रहने वाली एक लड़की पर एक शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. घायल लड़की को परिजनों ने फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया है. घटना की जानकारी मिलते ही कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रजीत सिंह और एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी अस्पताल पहुंचकर युवती से पूछताछ कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मोहल्ले की रहने वाली अंकिता कुमारी पर सिरफिरे आशिक शाहरुख हुसैन ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी है. घायल अंकिता का फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रजीत सिंह और एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी अस्पताल पहुंचकर पूछताछ कर रहे हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 12वीं की छात्रा अंकिता कुमारी को शाहरुख हुसैन काफी दिनों से परेशान कर रहा था. इस एकतरफा प्यार में शाहरुख कहीं से मोबाइल नंबर जुगाड़ कर अंकिता से दोस्ती करने करने को कह रहा था. अंकिता ने जब दरवाजा बंद किया तो शाहरुख ने कहा कि अगर मेरा कहा नहीं मानोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा. और आज सुबह शाहरुख ने खिड़की से पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

इस संबंध में एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी ने बताया कि इस मामले में एक तरफा प्यार है और शाहरुख ने अंकिता को जलाकर मारने का प्रयास किया है इस मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


Copy