एक IAS पर लगा गंभीर आरोप : MP की छात्रा ने खूंटी SDM के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप में खूंटी महिला थाना में दर्ज करवाई शिकायत

Edited By:  |
Reported By:
ek ias per lagaa gambhir aarop ek ias per lagaa gambhir aarop

खूंटी : 2019 बैच के आइएएस व खूंटी एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट की शिकायत एमपी की एक छात्रा ने खूंटी महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने शिकायत पर महिला थाना में त्वरित कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए एसडीएम को हिरासत में लिया है. खूंटी जिले की पुलिस ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी को सेक्सुअल हरासमेंट मामले में हिरासत में लिया है.

अनुमंडल पदाधिकारी सैयद रियाज अहमद (भाप्रसे) के विरुद्ध सेक्सुअल हरासमेंट का मामला खूंटी थाना में दर्ज किया गया है. मामला 2 जुलाई का बताया जा रहा है. खूंटी एसपी अमन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी एसडीएम को कस्टडी में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

एसपी ने बताया कि एक जुलाई की रात को एसडीओ ने आईआईटी के छात्र-छात्राओं को अपने आवास में पार्टी के लिए बुलाया था जहां सभी ने खाना पीना खाया और ड्रिंक का सेवन किया. उसके बाद पीड़िता और एसडीओ कुछ देर के लिए अलग हो गए. दो जुलाई की सुबह लगभग छह बजे पीड़िता को किस किया और आगे बढ़ने की कोशिश करने लगे इसी दौरान पीड़िता छात्रा वहां से भाग गई और अपने साथियों के साथ एसडीओ आवास से बाहर निकल गई.

पीड़िता एमपी की रहने वाली है और आइआइटी की छात्रा है. जिले में20दिनों से20छात्र एवं छात्राएं किसी ट्रेनिंग को लेकर खूंटी में भ्रमणशील है. जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन द्वारा ही किसी कार्यक्रम को लेकर ट्रेनिंग के लिए बुलाया है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर14/22कांड संख्या दर्ज किया गया है. एसपी ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Copy