एक बीड़ी पर 'महाभारत' : चाकूबाजी में शख्स घायल, ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी की मौत

Edited By:  |
Reported By:
ek bidi par mahabharat ek bidi par mahabharat

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां बीड़ी की लत एक शख्स के मौत का कारण बन गई। दरअसल बीड़ी पीने के विवाद में दो लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई। बात इतनी बढ़ी कि एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जबरदस्त धुनाई कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ चाकूबाजी में घायल शख्स को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच में जुट गई।

घटना बुधवार देर रात मीरगंज थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव की है जहाँ दशहरा मेला देखने के दौरान बीड़ी मांगने को लेकर विवाद हुआ था हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। चाकूबाजी में घायल व्यक्ति और मोब लिनचिंगन के हत्थे चढ़े व्यक्ति को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मॉब लिंचिंग शिकार हुए युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वही चाकूबाजी में घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।

जानकारी मिल रही है कि चाकूबाजी में घायल युवक का नाम रुदल नट है। वह मीरगंज के मटिहानी नैन गांव का रहने वाला है। पीड़ित युवक ने बताया कि आज वह अपने पड़ोसी मसूद नट से बीड़ी मांगने गया था। इसी को लेकर मसूद नट से उसकी बहस हो गई। इसके बाद मसूद ने उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिर बीच बचाव में आई पत्नी को भी उसने धक्का देकर घायल कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और उन्होंने चाकूबाजी करने वाले युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


Copy