भाजपा विधायक का शराबबंदी पर अलग स्टैंड : हरिभूषण ठाकुर के बाद बेगूसराय विधायक कुंदन सिंह ने समीक्षा की मांग कर दी

Edited By:  |
Reported By:
EK AUR BJP MLA NE SHARABBANDI KI SAMIKSHA KI MANNG KAR DI EK AUR BJP MLA NE SHARABBANDI KI SAMIKSHA KI MANNG KAR DI

BEGUSARAI:- हरिभूषण ठाकुर के बाद भाजपा के एक और विधायक ने सीएम नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून के समीक्षा की मांग की है। बेगूसराय के भाजपा विधायक कुंदन कुमार सिंह ने बिहार में शराबबंदी कानून पर समीक्षा करने की मांग सरकार से की है।

मीडिया से बात करते हुए विधायक कुंदन सिंह ने कहा कि पटना में दुल्हन के कमरे तक पुलिस छापेमारी कर रही है जो कहीं से भी सही नहीं है पूरा प्रशासन शराब बंदी कानून को लागू करवाने में लगी है जिससे अन्य अपराध बढ़ रहे हैं हत्या की घटनाएं बढ़ रही है इसलिए शराब बंदी कानून पर एक बार समीक्षा होनी चाहिए। इतना ही नहीं शराबबंदी को लेकर आज स्कूली बच्चे अपने बैग में लेकर शराब के धंधे में लग गए हैं जिससे बच्चों का भविष्य बर्बाद हो रहा है।

विधायक कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि शराबबंदी कानून आने के बाद लोगों को अवैध धन उगाही का मौका मिला और आज वही लोग पंचायत चुनाव के माध्यम से अवैध कमाई की बदौलत जीत कर समाज की बागडोर संभालने की तैयारी कर रहे हैं। जब शराब कारोबार से जुड़े लोग पंचायत के प्रतिनिधि होंगे तब इस समाज का क्या होगा यह सोचने की बात है। इतना ही नहीं शराबबंदी की वजह से आज बिहार में ड्रग्स या अन्य नशे के साजो सामान की ओर लोगों का झुकाव हुआ है ।

गौरतलब है कि बिहार में जहरीली शराब से मौत के बाद नीतीश कुमार समीक्षा बैठक के बाद ताबड़तोड़ हो रही प्रशासनिक कार्रवाई के बाद अब शराबबंदी को लेकर लगातार सरकार अपनों से ही घिर रही है भाजपा के एक विधायक हरिभूषण ठाकुर ने शराबबंदी वापस लेने की बात कही थी अब बेगूसराय सदर विधायक कुंदन कुमार सिंह ने भी शराब बंदी पर सवाल उठाते हुए समीक्षा करने की मांग कर दी है।


Copy