सोन नदी में फंसे ट्रकों को निकालने की कोशिश जारी : निकाले गये 6 और ट्रक, नदी के बीच फंसे हैं 22 ट्रक

Edited By:  |
Reported By:
Efforts are on to rescue the trucks stuck in Son river. Efforts are on to rescue the trucks stuck in Son river.

NEWS DESK :रोहतास जिले के इंद्रपुरी के कटार स्थित सोन नदी में फंसे ट्रकों को निकालने का सिलसिला अब भी लगातार जारी है। नदी की तेज धारा में फंसे 6 ट्रकों को निकाल लिया गया है लेकिन अब भी 22 ट्रक नदी की धारा में फंसे हुए हैं। इन 22 ट्रकों को निकालने के लिए प्रशासन की तरफ से लगातार कोशिश की जा रही है।

ट्रकों को निकालने की कोशिश जारी

गौरतलब है कि बीते दिनों से इन ट्रकों को निकालने की लगातार कोशिश की जा रही है। इन्हें निकालने के लिए बालू के रास्ते भी बनाए गये लेकिन पानी की तेज धारा में ये रास्ते भी बह गये लेकिन फिर भी स्थानीय लोग और प्रशासन ने हार नहीं मानी है और लगातार इन ट्रकों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

कशिश न्यूज़ पर प्रमुखता से दिखायी गई थी खबर

विदित है कि इलाके में 30 ट्रकों के नदी की बीच धारा में फंसने की खबर को कशिश न्यूज़ पर दिखाए जाने के बाद प्रशासन एक्शन में आया था और आनन-फानन में इंद्रपुरी के सोन बराज के तीन फाटक को बंद किया गया ताकि सोन नदी में पानी के बहाव को कम किया जा सके।

एक्शन में प्रशासन

साथ ही डेहरी की अंचलाधिकारी अनामिका कुमारी दलबल के साथ पहुंची और बचाव कार्य शुरू कराया । 10 से अधिक जेसीबी मशीन लगाए गए और बालू से सोन नदी में नया रास्ता बनाया गया, तब भी सारे ट्रकों को अबतक बाहर नहीं निकाला जा सका।

गौरतलब है कि अधिक बारिश होने की वजह से सोन नदी का जलस्तर बढ़ गया है, जिसकी वजह से सोन नदी में ही 30 ट्रक फंस गये थे लेकिन बाद में 6 ट्रकों को बाहर निकाल लिया गया। अभी भी 22 ट्रक सोन नदी में फंसे हुए हैं।


Copy