ED ने सुनील यादव के घर पर की छापेमारी : राजमहल सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में लड़ेंगे चुनाव

Edited By:  |
Reported By:
ed ne sunil yadav ke ghar per ki chhapemari ed ne sunil yadav ke ghar per ki chhapemari

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से है जहां जिले के राजमहल विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी सुनील यादव के घर पर ईडी ने छापेमारी की है. ईडी की टीम ने गुरुवार की सुबह सुनील यादव के घर पर उनके भाई दाहू यादव की तलाश में रेड की है. हालांकि ईडी को सुनील यादव के घर पर दाहू यादव नहीं मिला.

गौरतलब है कि जिला परिषद उपाध्यक्ष सुनील यादव 24 अक्टूबर को राजमहल में एसडीओ के समक्ष बतौर निर्दलीय प्रत्याशी अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया.

बता दें कि जिले में एक ओर जहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नामांकन दाखिल करने को लेकर काफी गहमागहमी रही वहीं दूसरी ओर ईडी द्वारा राजमहल विधानसभा क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी नामांकन करने वाले सुनील यादव के घर पर ईडी द्वारा छापेमारी की गई जिससे नामांकन करने जा रहे सुनील यादव के समर्थकों के बीच कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई. ईडी की टीम वहां करीब आधे घंटे तक रही. वहीं दोपहर बाद करीब चार बजे जिले के मंडरो अंचल अंतर्गत जोंकमारी पहाड़ स्थित अशोक कुमार तुलसियान के क्रेशर प्लांट सीटीएस में ईडी की टीम ने छापेमारी की है. ईडी की टीम तीन गाड़ी में आई. उनके साथ वन अधिकारी एवं खनन अधिकारी भी साथ में हैं. मिली जानकारी के अनुसार क्रेशर संचालन से जुड़े दस्तावेजों की जांच की जा रही है. वहीं खनन और प्लांट व खदान से संबंधित रकवा की जानकारी प्लांट के कर्मियों से मांगी गई. वहीं अंचल अमीन व कर्मचारी को भी रकवा की मापी व जाधकिरी के लिए बुलाया गया. लेकिन अंधेरा होने व संबंधित मौजा का नक्शा अनुपलब्ध रहने के कारण मापी नहीं किया जा सका. इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहे.

साहेबगंज से अरबिन्द ठाकुर की रिपोर्ट----