BREAKING NEWS : श्रावणी मेला के दौरान रौब जमाते फर्जी दारोगा गिरफ्तार,जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
During the Shravani Mela, fake constable arrested, know the whole matter During the Shravani Mela, fake constable arrested, know the whole matter

BHAGALPUR:-खबर भागलपुर के सुल्तानगंज से है जहां श्रावणी मेला के दौरान ड्यूटी के नाम पर वर्दी का रौब दिखाने वाले फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया है.फर्जी दरोगा पुलिस वर्दी मे स्टार लगाकर बाजार मे घूमने के दौरान पकड़ा गया.


गिरफ्तार फर्जी दरोगा का नाम रौशन कुमार है.वह शेखपुरा जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र का निमी गांव का रहने वाला है.पुलिस ने बताया कि कांवारिया की भीड़ नियंत्रण करने के लिये जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया था. चौक बाजार पर एक दरोगा को ड्यूटी लगाया था.जिस दरोगा का ड्यूटी चौक पर था ..और जब वह ड्यूटी करने पहुंचा तो रौशन नामक एक दरोगा ड्यूटी पर तैनात था.जब इसकी सूचना दरोगा ने थाना को दिया तो पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया.


स्थानीय थानाध्यक्ष ने किसी अन्य दरोगा को वहां ड्यूटी पर नही भेजने की बात बताई. इसके बाद फर्जी दरोगा से पूछताछ की जाने लगी तो वह रौब दिखाने लगा.उसे थाना बुलाया जाने लगा तो वह टालमटोल करने लगे.इसके बाद पुलिस अधिकारियों को शक हुआ और उसे पकड़ जबरदस्ती थाना लाकर पूछताछ की गई तो उसका फर्जीवाड़ा पकड़ा गया.


पूछताछ मे रौशन ने बताया कि उसका रोहतास जिला मे स्थाई पोस्टिंग है.श्रावणी मेला मे ड्यूटी पर यहां भेजा गया है.फर्जी दरोगा से जब कमान मांगा गया तो बताया कि जिला पुलिस लाइन मे जमा कर दिया है.पुलिस को फर्जी होने का शक होते ही हिरासत मे लेकर सत्यापन करना शुरू किया गया.उसका कोई कागजात नही मिला.इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


Copy