डुमरी विधानसभा उपचुनाव कल : मुख्य मुकाबला INDIA के बेबी देवी और NDA के यशोदा देवी के बीच, दोनों गठबंधन कर रहे जीत का दावा

Edited By:  |
Reported By:
dumri vidhansabha upchunav kal dumri vidhansabha upchunav kal

रांची : डुमरी विधानसभा उपचुनाव के मतदान के कुछ घंटे शेष है. ऐसे में इस चुनाव में किस्मत आजमा रहे सभी छह प्रत्याशियों की धड़कनें तेज हो गई है कि मतदाता किसके पक्ष में जाएंगे. हालांकि डुमरी में चुनाव दो गठबंधनों के बीच दिख रहा है. इंडिया गठबंधन की तरफ से राज्य सरकार की मंत्री बेबी देवी और एनडीए गठबंधन की तरफ से आजसू की यशोदा देवी के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा है. दोनों गठबंधन अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत का दावा कर रहे हैं.


कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बेबी देवी की जीत का दावा करते हुए कहा है कि जिस तरीके से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने डुमरी की जनता पर विश्वास जताते हुए दिवंगत मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी को पहले ही मंत्री बनाकर सरकार में सम्मान दिया है. डुमरी की जनता इस पर मुहर लगाकर अपना सम्मान देंगे.

वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने भी एनडीए प्रत्याशी आजसू की यशोदा देवी की जीत का दावा किया है. वहीं भाजपा विधायक विरंचि नारायण ने डुमरी के चुनाव को सेमीफाइनल की संज्ञा देते हुए कहा है कि एनडीए ने रामगढ़ के क्वार्टर फाइनल को जीता. डुमरी के सेमीफाइनल को जीतेगी और2024में होने वाला फाइनल मैच भी जीतेगी. डुमरी की जनता कल के उपचुनाव में6प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेगी. इसको लेकर डुमरी विधानसभा में कुल372मतदान केंद्र बनाए गए हैं. कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह7:00बजे से मतदान शुरू होगा.


Copy