दुमका में गोलीकांड का उद्भेदन : युवक को गोली मारने के मामले में छापेमारी करने गई टीम पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
dumka mai golikand ka udbhedan dumka mai golikand ka udbhedan

दुमका : जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल करने के मामले में छापेमारी करने गई टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया. लेकिन पुलिस की टीम ने अपराधी को घेर कर पकड़ लिया.

बताया जा रहा है कि हंसडीहा थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक युवक को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक पीतांबर सिंह खरवार के निर्देश पर जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी करने गई तो अपराधियों ने उन पर भी गोली चला दी लेकिन पुलिस टीम द्वारा अपराधी को घेर कर पकड़ लिया गया.

मामले में जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि हंसडीहा थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी की घटना का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल रविवार की रात हंसडीहा थाना के हथगढ़ मुहल्ले में गोलीबारी की घटना हुई थी. बाइकसवार अपराधी ने घर के बाहर खड़े विभाष चौधरी नामक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल विभाष को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए देवघर में भर्ती करया.वहींजख्मी विभास के बयान पर हंसडीहा थाना में मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की. अपराधी विक्रम की गिरफ्तारी के लिए देवघर रोड स्थित धमना कुंड के समीप पुलिस टीम पर अपराधियों ने गोली चला दी जिसमें एक पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए. वहीं पुलिस टीम द्वारा अपराधी को घेर कर पकड़ लिया गया. पुलिस ने अपराधी के पास से पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त मोबाइल एवं मोटरसाइकिल के साथ-साथ अलग-अलग जगह से चार खाली खोखा भी बरामद किया.

वहीं इस मामले में दो प्राथमिक दर्ज की गई है. बताजा जा रहा है कि जख्मी युवक और आरोपी दोनों का पूर्व से आपराधिक इतिहास है. हंसडीहा थाना में आरोपी के खिलाफ तीन जबकि जख्मी के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्र में चार मामले पहले से दर्ज हैं.