Bihar Politics : 50 रुपये में इलाज करने वाले डॉ. सहजानंद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, यहां से ठोकेंगे ताल! जानिए किस बड़ी पार्टी के हैं नजदीक

Edited By:  |
Reported By:
Dr. Sahajanand former president of IMA will contest Lok Sabha elections FROM NAWADA Dr. Sahajanand former president of IMA will contest Lok Sabha elections FROM NAWADA

PATNA :IMA यानी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. सहजानंद प्रसाद सिंह आगामी लोकसभा के चुनावी अखाड़े में उतरने को बेताब हैं लिहाजा बिहार के सियासी गलियारे में इस बात की सुगबुगाहट तेज हो गयी है कि वे नवादा लोकसभा सीट से ताल ठोक सकते हैं।

कल करेंगे बड़ी घोषणा

जानकारी के मुताबिक वे इस संबंध में सोमवार को विधिवत घोषणा कर सकते हैं। सोमवार को शाम 4 बजे प्रेस कांफ्रेंस कर नवादा से चुनाव लड़ने का ऐलान कर सकते हैं। विदित है कि अभी नवादा की सीट राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी के पास है और यहां से पारस गुट के चंदन सिंह सांसद हैं।

नवादा से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच डॉ. सहजानंद प्रसाद सिंह का कहना है कि उनका घर नवादा है लिहाजा क्षेत्रवासियों द्वारा लगातार उनपर लोकसभा चुनाव लड़ने का दबाव बनाया जा रहा है। उनकी भी इच्छा है कि वे नवादा से लोकसभा चुनाव लड़ें।

चिराग पासवान से हुई मुलाकात

डॉ. सहजानंद प्रसाद सिंह का कहना है कि अगर उन्हें बीजेपी से टिकट मिलता है तो वे लड़कर भारी मतों से जीतेंगे। हालांकि, हाल के दिनों में डॉ. सहजानंद प्रसाद सिंह की मुलाकात चिराग पासवान से भी हुई है। डॉ. सहजानंद से जब यह सवाल किया गया कि नवादा सीट अभी लोजपा के पास है। इस पर उन्होंने कहा कि भाजपा और लोजपा एक ही है। उनका कहना था दोनों एक ही गठबंधन एनडीए में है। अगर लोजपा उन्हें नवादा से चुनाव लड़ाना चाहेगी तो वह लड़ जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान के परिवार से उनका पुराना संबंध रहा है।

मात्र 50 रुपये में करते हैं मरीजों का इलाज

हालांकि, पहले भी वे लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिख चुके हैं, जिसका जवाब भी प्रधानमंत्री की तरफ से आया था, जिसे देखकर वे भी हैरान रह गये थे। गौरतलब है कि महंगाई के इस दौर में भी डॉ. सहजानंद प्रसाद सिंह मात्र 50 रुपये में मरीजों को देखते हैं और उनका इलाज करते हैं।


Copy