BREAKING NEWS : सरकारी स्कूल के दर्जनों बच्चे एक साथ हुए बीमार,मची अफरा-तफरी,जाने वजह..

Edited By:  |
Reported By:
Dozens of children of government school fell ill together, there was chaos, the reason is not known Dozens of children of government school fell ill together, there was chaos, the reason is not known

BHAGALPUR:-बड़ी खबर भागलपुर से है..यहां स्कूल के दर्जनों छात्र-छात्रा बीमार हो गये हैं जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वहीं मौके पर अभिभावकों का आक्रोश देखने को मिला है जबकि पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी है.


मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर के मायागंज अस्पताल में दर्जंनों बच्चों को भर्ती कराया गया है.स्थानीय लोगों ने बताया कि फाइलेरिया की दवाई खाने से दर्जनों स्कूली बच्चे बीमार हो गए.ये सभी बच्चे तातरपुर थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार ठाकुरवारी स्थित मध्य विद्यालय उर्दू बाजार स्कूल के है.बच्चे के बीमार होने की खबर मिलते ही अभिभावकों की स्कूल पर भीड़ लग गई.और स्कूल एवं शिक्षा विभाग के खिलाफ आक्रोश जताया.वहीं भीड़ को संभालने के लिए पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद हैं वहीं इन बीमार बच्चों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराने में सहयोग किया.चिकित्सक बच्चों के समुचित इलाज में लगे हैं.


वहीं वैशाली जिले के पातेपुर थाना अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय बहादुरपुर चिकनौटा गांव में एल्बेंडाजोल दवा खाने से करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे बीमार हो गए। परिवार वालों ने सभी बच्चों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पातेपुर में भर्ती कराया है। घटना के बाद पंचायत में अफरा तफरी मच गई है। फिलहाल सभी बच्चों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पातेपुर में चल रहा है। बताया जाता है कि सभी बच्चों को सुबह में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा एल्बेंडाजोल दवा खिलाया गया था। दवा खिलाने के बाद अचानक सभी का तबीयत धीरे-धीरे खराब होने लगा। उसके बाद परिवार वालों ने सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।


Copy