डबल मर्डर से सहमा गया : महिला और बच्ची की धारदार हथियार से हत्या, खेत में मिला शव

Edited By:  |
double muder se sahma gaya double muder se sahma gaya

गया : बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के गया से जहां खेत में महिला और बच्ची का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। दरअसल शनिवार सुबह खेत पर पहुंचे ग्रामीणों ने खून से लथपथ 2 शव को देखा तो फ़ौरन ही इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीँ खेत में शव की खबर देखते ही देखते पूरे इलाके में फ़ैल गई। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई है।

मामला गया के आंती थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां तिनेरी गांव में शनिवार सुबह ग्रामीणों ने खेत में महिला और बच्ची के शव को देखा तो पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। ग्रामीण ने धारदार हथियार से हत्या करने की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि एक महिला और एक बच्ची का शव खेत में पड़ा हुआ था। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गई है।

शव को देख कर आशंका जताई जा रही है कि दोनों आपस में मां-बेटी के हो सकती हैं। फिलहाल एक 40 वर्षीय महिला और 10 वर्षीय बच्ची का खेत से शव मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि घटनास्थल गया- औरंगाबाद जिले के सीमा पर है, जो गया जिले के आंती थाना अंतर्गत तिनेरी गांव में है। मां-बेटी का शव खेत में होने की जानकारी के बाद आंती थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

वहीँ सूचना पर पहुंचे आंती थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि एक महिला और एक बच्ची का शव मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद ही इस मामले को लेकर विस्तृत जानकारी दी जाएगी। फिलहाल पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है।


Copy