डॉक्टरी की जगह शराब का कारोबार : दरभंगा पुलिस ने DMCH के HOSTELसे बरामद किया 99 कार्टन विदेशी शराब

Edited By:  |
Reported By:
DMCH KE HOSTEL SE MILA BHARI MATRA ME SHARAB DMCH KE HOSTEL SE MILA BHARI MATRA ME SHARAB

DARBHANGA:-बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के ब्वॉयज हॉस्टल से शराब की तस्करी को हो रही है।इस मामले में पुलिस ने 99 कार्टन शराब के साथ पांच तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया.मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी ने बताया कि मेडिकल कालेज के बॉयज हॉस्टल के मेस में शराब की खेप पहुंचने की गुप्त सूचना मिली थी.इस सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और बॉयज हॉस्टल में छापेमारी कर 99 कार्टन शराब बरामद किया है। साथ ही मौके से पुलिस ने शराब कारोबारी एवं पिकअप के चालक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

पिकअप चालक की पहचान मधुबनी जिले के सकरी निवासी मो फैसल के रूप में हुई है।इस मामले पर दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि गुप्त सूचना के आलोक में डीएमसीएच के ब्वॉयज हॉस्टल के मेस के अंदर एक पिकअप से शराब का कार्टून उतारकर रखते हुए 99 कार्टन शराब बरामद किया गया है।मौके पर पिकअप को जप्त करते हुए पिकअप चालक मो. फैसल, एक कारोबारी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।वही उन्होंने कहा कि पिकअप चालक मो. फैसल शराब के अवैध कारबार के मामले में फरार चल रहा था। वहीं उन्होंने कहा कि सभी आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Copy