दिनदहाड़े युवक पर हमला : अज्ञात अपराधी ने ऑटो में बैठे युवक पर चाकू से मारकर किया घायल, आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
dindahare youwak per hamala dindahare youwak per hamala

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से जहां मेराल थाना क्षेत्र में ऑटो पर सवार अज्ञात सनकी युवक ने एक व्यक्ति को चाकू से मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद आरोपी युवक ऑटो से उतर कर भागने लगा इसी दौरान ग्रामीणों एवं पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस हमलावर को पकड़ने के बाद थाना लाकर पूछताछ कर रही है. वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि गढ़वा से मेराल के लिए ऑटो पर बैठे सवारी पर बगल के सवारी बैठा अनजान व्यक्ति ने धारदार चाकू से युवक के गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर टेंपो से उतरकर भागने लगा जिसे ग्रामीणों तथा पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया.

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ से अपने घर लौट रहे मेराल थाना मुख्यालय के चरका पत्थर निवासी अमानुल्लाह अंसारी गढ़वा से मेराल आने के लिए ऑटो पकड़े थे. ऑटो में अन्य यात्री भी सवार थे. अमानुल्लाह के बगल में बैठा अज्ञात व्यक्ति ने मेराल थाना से 1 किलोमीटर पहले नेनुआ मोड़ के पास धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया और टैंपू से उतारकर भागने लगा. हमला कर भाग रहे हमलावर को ग्रामीण के सहयोग से पुलिस ने पकड़ कर थाना लाकर पूछताछ कर रही है. घायल अमानुल्लाह को तत्काल मेराल सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया गया. इस संबंध में थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि हमलावर को पकड़ने के बाद थाना लाकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.


Copy