दिनदहाड़े फायरिंग : अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद भेजा गया रिम्स

Edited By:  |
dindahare fairing dindahare fairing

गुमला: खबर है गुमला की जहां थाना क्षेत्र के वृंदा में अपराधियों ने एक युवक को रास्ता रोककर गोली मार दी. घटना के बाद लोगों ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रांची रेफर किया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन में जुट चुकी है.

बताया जा रहा है कि युवक नागेंद्र कुमार कर्मा त्योहार मनाने के लिए अपने मामा के घर जा रहा था. इसी दौरान वृंदा पहुंचने से थोड़ी दूर पहले अपराधियों ने उसका रास्ता रोका और गोली मारकर फरार हो गया. युवक को कमर पर गोली लगी थी. थोड़ी देर बाद मौके से गुजर रहे कुछ लोगों ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में रांची रेफर किया गया है.

घटना के संदर्भ में थाना प्रभारी ने बताया कि जिस व्यक्ति को गोली लगी है उसका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है और उसे प्राथमिक उपचार के बाद रांची भेजा गया है. लेकिन फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही गोलीकांड में संलिप्त अपराधी की गिरफ्तारी होगी. जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. इधर गोलीकांड की घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है.


Copy